नई दिल्ली: केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानून के खिलाफ किसान आंदोलन के मुद्दे पर केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने शुक्रवार को राज्यसभा में कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने कहा कि कांग्रेस खून से खेती कर सकती है, जिस पर अब कांग्रेस के दिग्गज नेता और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने पलटवार किया है। कांग्रेस नेता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) हमेशा दंगा करना चाहती है।

दिग्विजय सिंह ने इस बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त की कि 'खून के साथ खेती' ने कहा, 'गोधरा में जो हुआ वह पानी की खेती या खून की खेती थी। भारतीय जनता पार्टी शुरू से ही नफरत और हिंसा की राजनीति करती रही है, कांग्रेस पार्टी सच्चाई और अहिंसा के रास्ते पर चलती रही है। भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि अगर ये सांप्रदायिक दंगे होते हैं, तो इससे केवल उन्हें फायदा होगा। यही कारण है कि असदुद्दीन ओवैसी और नरेंद्र मोदी के बीच अच्छी दोस्ती है।



केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने संसद के उच्च सदन में कृषि कानून पर एक बयान दिया। इस दौरान, उन्होंने कृषि कानूनों के लाभों की गणना की, साथ ही विपक्ष पर जमकर बरसे। कांग्रेस पर हमला करते हुए, नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि कृषि पानी से की जाती है, लेकिन केवल कांग्रेस ही खून से कृषि कर सकती है।

Related News