महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि विपक्ष के प्रस्तावित गठबंधन के पास नरेंद्र मोदी के खिलाफ प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं है। विपक्ष सिर्फ सत्ता के लिए एकजुट हुआ है, वहां हर रोज एक प्रधानमंत्री होगा। इन लोगों के पास देश के लिए कुछ करने की योजना अथवा इच्छाशक्ति नहीं है।

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ एकजुट होने वाला कोई भी नेता राष्ट्रीय स्तर का नहीं है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जंगल के राजा है, विपक्षी नेता सिर्फ अपने-अपने क्षेत्र के नेता है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जहां भी जाते हैं, वहां लाखों की भीड़ उमड़ पड़ती है। लेकिन कुत्ता-बिल्ली सिर्फ अपने क्षेत्रों में ही राज करते हैं।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने कहा कि बसपा सुप्रीमा मायावती, एनसीपी प्रमुख शरद पवार, डीएमके नेता एम के स्टालिन और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सिर्फ अपने ही राज्य की नेता हैं। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे राष्ट्र के नेता हैं। ।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मोदी सरकार द्वारा पेश की गई अंतरिम बजट की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि यह बजट किसान, गरीब और आम आदमी के हक में है। गौरतलब है कि देवेंद्र फडणवीस ट्वीट के जरिए पीएम मोदी और वित्तमंत्री पीयूष गोयल को धन्यवाद भी दे चुके हैं।

Related News