मुंबई: देवेंद्र फड़नवीस की अगुवाई वाली महाराष्ट्र सरकार तब से नाराज है जब से उसे 2016 में बाहर कर दिया गया था। अब, भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडफ्रोम ने बुधवार को पार्टी छोड़ दी। कहा जाता है कि वह इस हफ्ते शरद पवार के नेतृत्व वाले एनसीपी में शामिल हो सकते हैं। पिछले बुधवार को, एकनाथ खडफ्रोम ने भाजपा नेता देवेंद्र फड़नवीस पर अपने राजनीतिक जीवन और जीवन को नष्ट करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।

इस आरोप पर, फडणवीस ने सीधे बोलने से इनकार कर दिया, लेकिन उन्होंने खानदान के इस्तीफे को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया। दरअसल, वेडनसडे को फडणवीस ने कहा, "उनके पूर्व बीजेपी सहयोगी अर्धसत्य बोल रहे हैं। अगर उन्होंने मेरे बारे में शिकायत की थी, तो उन्हें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को बताना चाहिए था। खड़थन के इस्तीफे को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए फडणवीस ने कहा," यह होता। बेहतर है कि उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया होता। '

फडणवीस ने कहा, "मैं इसके बारे में आज नहीं बोलूंगा, लेकिन मैं इसे उचित समय पर करूंगा। पार्टी छोड़ने के बावजूद, भाजपा एक भी विधायक पार्टी नहीं छोड़ेगी।" आपको यह भी बता दें कि राकांपा के राज्य प्रमुख और मंत्री हैं। राज्य में जयंत पाटिल ने कहा, "खड़थन शुक्रवार को राकांपा में शामिल हो जाएंगे। खड़थन की अगली राजनीतिक चाल पर लंबे समय से चल रही अटकलें समाप्त हो गई हैं।

Related News