नई दिल्ली: दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास विस्फोट के बाद सुरक्षा एजेंसियां ​​अलर्ट हो गई हैं। अब सभी हवाई अड्डों, महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों और सरकारी भवनों के लिए भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। वहीं, इस धमाके का असर अब दिल्ली के अलावा दूसरे राज्यों में भी दिख रहा है। अयोध्या के साथ-साथ पूरे उत्तर प्रदेश में अलर्ट जारी कर दिया गया है। महाकुंभ के चलते हरिद्वार में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। जी हां, शुक्रवार शाम करीब 5.30 बजे इजरायली दूतावास के पास एक बड़ा धमाका हुआ।

बताया जा रहा है कि इस धमाके के बाद अयोध्या के साथ ही पूरे उत्तर प्रदेश में अलर्ट जारी कर दिया गया था। साथ ही राज्य के सभी जिलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। खासतौर पर अयोध्या का ध्यान रखा जा रहा है। इसके अलावा हरिद्वार, उत्तराखंड में भी अलर्ट जारी किया गया है। जी दरसअल एसएसपी हरिद्वार का कहना है कि पुलिस चेकिंग कर रही है क्योंकि यहां महाकुंभ का आयोजन होने वाला है। हरिद्वार इस समय हाई अलर्ट पर है। आप सभी जानते ही होंगे कि अब मुंबई में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।



दरअसल, मुंबई पुलिस को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं और सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। वहीं, इस्राइली दूतावास के पास हुए विस्फोट में कोई घायल नहीं हुआ है, लेकिन कई कारें क्षतिग्रस्त हो गई हैं। वहीं, इस धमाके को इजरायल द्वारा आतंकवादी हमला कहा जा रहा है। वहीं, भारत का कहना है कि 'दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।'

Related News