राजधानी दिल्ली में बहुत जल्दी चुनाव होने वाले हैं ,दिल्ली में 8 फरवरी को चुनाव है और परिणाम 11 फरवरी को घोषित किया जाएगा, दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी और आम आदमी पार्टी में शह-मात का खेल जारी है, दिल्ली की चुनावी जंग को फतह करने के लिए दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच जुबानी जंग अपने चरम पर है, लेकिन बीजेपी सांसद ने सीएम अरविंद केजरीवाल को ‘आतंकवादी’ बताया, जिसे लेकर मामला गंभीर होता दिख रहा है।

अब ये मुद्दा कहीं 2015 में ‘उपद्रवी गोत्र’ वाली गलती तो नहीं, बीजेपी सांसद के आतंकी वाले बयान को लेकर केजरीवाल और उनकी पार्टी ने मोर्चा खोल दिया है। केजरीवाल ने कहा, ‘बीजेपी सांसद के बयान से मैं दुखी हूं. मैं आतंकवादी कैसे हो गया, मुझे आतंकी बताए जाने पर मेरे मां-बाप को बहुत दुख है।

दरअसल अब बात ये है कि 2015 विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी विज्ञापनों के जरिए निशाना साध रही थी, ऐसे में बीजेपी ने एक विज्ञापन में केजरीवाल को ‘उपद्रवी गोत्र’ का बता दिया था, विज्ञापन में नीचे बीजेपी ने केजरीवाल को ‘हे आंदोलनकारी’ कहते हुए संबोधित कर लिखा था, ‘देश के करोड़ों लोग गणतंत्र दिवस को राष्ट्रीय पर्व मनाते हैं, इस पर गर्व करते हैं, और आपका ‘उपद्रवी गोत्र’ इसमें भी व्यवधान डालने को तैयार था।

अब केजरीवाल ने इसे अपनी जातीय से जोड़कर चुनावी मुद्दा बना दिया था,केजरीवाल ने कहा था, ‘यह पूरे अग्रवाल समाज को आहत करने वाला है,बीजेपी ने पूरे अग्रवाल समाज को ही ‘उपद्रवी’ बता दिया। बीजेपी ने मेरे गोत्र को ‘उपद्रवी गोत्र’ लिख दिया बीजेपी की लड़ाई मुझसे हो सकती है, बीजेपी पूरे अग्रवाल समाज को ‘उपद्रवी’ कैसे कह सकती है।

Related News