मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने सियासी बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। अभी हाल में ही स्मृति ईरानी एक बड़ा सियासी बयान देकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। उन्होंने पुणे में आयोजित वर्ड्स काउंट महोत्सव में कहा कि नरेंद्र मोदी जिस दिन राजनीति से संन्यास लेंगे, उसी दिन वह भी सियासत को अलविदा कह देंगी।

इस कार्यक्रम में परिचर्चा के दौरान स्मृति ईरानी ने कहा कि अभी नरेंद्र मोदी वर्षों तक राजनीति में रहेंगे। दरअसल रविवार को पुणे के इस कार्यक्रम में जब एक श्रोता ने उनसे पूछा कि वह प्रधान सेवक कब बनेंगी। इसके जवाब में ईरानी ने कहा कि कभी नहीं, मैं राजनीति में देश के अच्छे नेताओं के साथ काम करने के लिए आई हूं।

मैं बेहद भाग्यशाली हूं कि मुझे राजनीति में अटल बिहारी वाजपेयी जैसे दिग्गज नेता की अगुवाई में काम करने का मौका मिला, अब मोदी जी के साथ काम कर रही हूं। उन्होंने कहा कि जिस दिन देश के प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी राजनीति से संन्यास ले लेंगे, मैं भी भारतीय राजनीति से खुद को अलग कर लूंगी। बता दें कि प्रधान सेवक शब्द का इस्तेमाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए किया जाता है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी के शीर्ष नेताओं में स्मृति ईरानी का नाम भी शुमार किया जाता है। मौजूदा वक्त में ईरानी गुजरात से राज्यसभा सदस्य हैं। वह दूसरी बार राज्यसभा सदस्य निर्वाचित की गई हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2014 में स्मृति ईरानी को भाजपा ने अमेठी संसदीय सीट से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारा था, उस वक्त स्मृति ईरानी चुनाव हार गई थीं।

गौरतलब है कि स्मृति ईरानी मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री हैं। इतना ही नहीं स्मृति ईरानी अमेठी में नियमित रूप से सक्रिय हैं। नेहरू-गांधी परिवार के सदस्यों पर सियासी हमला करने से स्मृति ईरानी कभी नहीं चूकती हैं।

Related News