कर्नाटका से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक मां ने अपनी 4 साल की बेटी को 4 मंजिला इमारत से नीचे पीकर उसकी जान ले ली । आपको बता दें कि इससे मामले को लेकर पुलिस द्वारा आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया है कि आरोपी मां ने अपनी 4 साल की गूंगी और बहरी बच्ची को 4 मंजिला इमारत से नीचे फेका।

जिसके बाद मौके पर ही बच्ची की मौत हो गई। यह घटना 4 अगस्त की बताई जा रही है और बेंगलुरु के सेंट्रल डिविजन के एक अपार्टमेंट में आरोपी महिला द्वारा अपनी बेटी को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया गया और यह पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी में भी कैद हो गई।

बताया जा रहा है कि मां अपनी बेटी के गूंगे और बहरे होने से काफी परेशान और उदास रहती थी यह बात जब सामने आई तो लोग चौक गए । वहीं इस मामले को लेकर अब आरोपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है और बच्ची के पिता एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है वही माइक डेंटिस्ट है।

अपनी बच्ची से परेशान होकर इस माने इतना खतरनाक कदम उठाया जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। वहीं इसके अलावा बताया जा रहा है कि जब परिवार वालों ने इस घटना को होते हुए देखा तो वह कुछ समझ नहीं पाए और तुरंत मौके पर दौड़े लेकिन बच्ची को बचाया ना जा सका।

Related News