नई दिल्ली: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी कोरोना संक्रमण से डेंगू की चपेट में आ गए हैं। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें एलएनजेपी अस्पताल से मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुरुवार शाम को तबीयत बिगड़ने के बाद जल्दबाजी में सिसोदिया को दक्षिण दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

एलएनजेपी अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टर का कहना है कि मनीष सिसोदिया को भी कोरोना संक्रमण से डेंगू है। अचानक ब्लड प्लेटलेट्स काउंट कम हो रहा है और बुखार भी कम नहीं हो रहा है। इसके साथ, उनके ऑक्सीजन का स्तर भी कम हो गया है। वह गुरुवार को लगभग 8:45 बजे मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं। मनीष सिसोदिया कोरोनोवायरस संक्रमण की पुष्टि के बाद से होम क्वारंटाइन में रह रहे थे।

बुधवार को उन्हें सांस लेने में तकलीफ और ऑक्सीजन की मात्रा कम होने के कारण एलएनजेपी में भर्ती कराया गया था। मनीष सिसोदिया द्वारा जारी एक संदेश में, उन्होंने कहा कि कोरोना होने पर घर को संगरोध में रहना चाहिए, अगर जरूरत हो तो एलएनजेपी अस्पताल इसके लिए पूरी तरह से तैयार है। यहां स्वीकार करने से, मुझे अच्छी तरह पता चला है कि दिल्ली उनके हाथों में सुरक्षित है।

Related News