नई दिल्ली: देश में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. अब खबर आ रही है कि कांग्रेस के दिग्गज नेता और राज्यसभा सदस्य मल्लिकार्जुन खड़गे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोविड से संक्रमित पाए जाने के बाद उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है। मल्लिकार्जुन खड़गे के कार्यालय ने एक बयान में कहा कि उच्च सदन में विपक्ष के नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। खड़गे ने मंगलवार को अपना कोरोना चेक कराया।

कुछ दिन पहले दिल्ली कार्यालय में उनके 5 कर्मचारी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। गौरतलब है कि मल्लिकार्जुन खड़गे का पूरा टीकाकरण हो चुका है, यानी उन्होंने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले ली हैं। मल्लिकार्जुन खड़गे कोरोना पॉजिटिव होने से पहले कर्नाटक कांग्रेस पदयात्रा पर पहुंचे थे। पदयात्रा ने कावेरी नदी पर मेकेदातु परियोजना को लागू करने की मांग की।



वहीं, पदयात्रा के दौरान कोविड गाइडलाइन का भी जमकर उल्लंघन किया गया। इसके बाद कर्नाटक विधानसभा में खड़गे और राज्य पार्टी इकाई के अध्यक्ष डीके शिवकुमार, टीओपी सिद्धारमैया और वीरप्पा मोइली के खिलाफ कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के लिए प्राथमिकी दर्ज की गई।

Related News