देश-दुनिया से जुडी हर वो खबर ... जो आपको जानना हैं जरुरी। राजनीति और सैन्य क्षेत्रों से जुडी लेटेस्ट और रोचक ख़बरों के लिए चैनल को फॉलो करें।

हाल ही में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी का निधन हुआ था। एनडी तिवारी ने दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में 92 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली। बता दें, एनडी तिवारी को ब्रेन स्ट्रोक की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके निधन के बाद से राजनीति पार्टियों में शोक की लहर है। 21 अक्टूबर को एनडी तिवारी के अंतिम दर्शन करने सभी पार्टियों के नेता पहुंचे थे।

इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पहुंचे थे। लेकिन वो अंतिम दर्शन में कुछ मंत्रियों के साथ जोर-जोर से हंसते नजर आये और इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। आपको बता दें, सीएम योगी के साथ बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन बैठे हैं, जबकि यूपी के मंत्री मोहसिन रजा और आशुतोष टंडन उनके पीछे बैठे हैं। चारो मिलकर काफी हंस रहे थे। अब लोग वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

आपको जानकारी में बता दें, भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की श्रद्धांजलि सभा के दौरान मंच पर मौजूद भाजपा सरकार के दो मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और अजय चंद्राकर ठहाके लगाकर लगाकर हंस रहे थे, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसपर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी।

Related News