नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जम्मू-कश्मीर के गुप्कर गठबंधन पर हमला कर रही है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी का दोहरा रवैया है। यह राष्ट्रीय एकता के साथ खेल रहा है। ' उन्होंने यह भी कहा, 'हम जानते हैं कि कांग्रेस ने हमेशा राष्ट्रीय पहचान के साथ खेला है।'

हाल ही में, सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'कांग्रेस ने उनका समर्थन किया है, जो अलगाव को बढ़ावा देते हैं। यह चेहरा जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर सामने आया है। जम्मू और कश्मीर में धारा 370 लगाकर, कांग्रेस ने न केवल अलगाववाद को मजबूत किया बल्कि आतंक को भी बढ़ावा दिया। मोदी जी ने भारत को सर्वश्रेष्ठ में से एक बताते हुए धारा ३ 370० और ३५ ए को हटा दिया है। धारा 370 को हटाने के बाद, वहां के कुछ दलों ने कांग्रेस सहित एक गुप्त समझौते में प्रवेश किया है। पी। चिदंबरम, गुलाम नबी इसका समर्थन करते हैं। एक जानी-मानी वेबसाइट से बातचीत में शाहनवाज़ हुसैन ने कहा, 'इस समय जम्मू-कश्मीर के अंदर गुप्कर समूह की एक बड़ी मिलीभगत चल रही है। बहुत से लोग योजना बना रहे हैं कि गुप्कर गिरोह कैसे चुनाव जीता। चीन इसमें हस्तक्षेप करता है, इसे गिरोह का नेता कहा जाता है। गैंग के महबूबा कहते हैं कि पाकिस्तान के साथ यह बातचीत होनी चाहिए। किसी को भी भारत का तिरंगा नहीं उठाना चाहिए, इसे गुप्कर गैंग कहा जाता है।

शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि यह काम नहीं करेगा, आप मुझे नहीं चाहते या कुछ नहीं चाहते हैं, अगर आप पाकिस्तान चाहते हैं तो यह मुश्किल होगा। जम्मू-कश्मीर में नहीं चलेगा पाकिस्तान यह एक बड़ी घटना है क्योंकि चुनावों की घोषणा हो चुकी है। बीजेपी इससे नहीं डरती। जम्मू और कश्मीर में कमल खिलेंगे, साथ ही घाटी में कमल खिलेंगे। शाहनवाज ने कहा कि इस बार लोगों ने देखा है कि यह गुप्त गिरोह जो कि कुछ लोगों का संगठन है, जो कांग्रेस के पीछे है। कोई कितना भी बचने की कोशिश करे, कांग्रेस इस सब के पीछे है और वह गैंगस्टरों के गिरोह को बढ़ा रही है और उसे आतंकवादियों का समर्थन भी मिल रहा है।

Related News