देश-दुनिया से जुडी हर वो खबर ... जो आपको जानना हैं जरुरी। राजनीति और सैन्य क्षेत्रों से जुडी लेटेस्ट और रोचक ख़बरों के लिए चैनल को फॉलो करें।

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव होने जा रहे है। राज्यों की सभी पार्टियों ने चुनाव की तैयारियां कर ली है। वहीं छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री रमन सिंह नामांकन भरा। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा होगा। मुख्यमंत्री रमन ने नामांकन भरने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दो बार पैर छुए और फिर नामांकन भरा।

आपको बता दें, मंगलवार को राजनांदगांव में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और उनके बेटे अभिषेक सिंह के नामांकन का था। इस दौरान यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी वहां पहुंचे थे। इस बीच रमन और योगी के बीच गहरी आत्मीयता देखने को मिली। इसके बाद रमन सिंह के परिवार वालो ने योगी को माला पहनाया और उनकी आरती उतारी। उसके बाद रमन सिंह ने योगी के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। उनके साथ ही उनकी पत्नी वीणा सिंह और बेटे अभिषेक सिंह ने भी योगी के पैर छुए।

वहीं पत्रकारों से बातचीत में डॉ. रमन ने कहा कि "इस बार भी हम पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएंगे और मिशन 65 का टारगेट पूरा करने में सफल होंगे। छत्तीसगढ़ का चुनाव पूरे देश के लिए काफी अहम है।" बता दें, योगी को भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में हो रहे चुनाव प्रचार में स्टार प्रचारक बनाया है।

Related News