पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को राज्यपाल जगदीप धनखड़ को "भ्रष्ट व्यक्ति" कहा और उनकी हाल की उत्तर बंगाल यात्रा के उद्देश्य पर सवाल उठाया। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य के उत्तरी हिस्से को बांटने की साजिश रची जा रही है.

Governor jagdeep Dhankar double counter attack on CM Mamata benarjee  allegations sent 22 points reply tweet and 37 points to her communication

उन्होंने राज्य सचिवालय में संवाददाताओं से कहा, "वह एक भ्रष्ट व्यक्ति हैं।" उनका नाम 1996 के हवाला जैन मामले की चार्जशीट में था। केंद्र सरकार ने राज्यपाल को ऐसे क्यों रहने दिया है?” बनर्जी ने कहा कि धनखड़ का उत्तर बंगाल का दौरा एक “राजनीतिक चाल” था क्योंकि उन्होंने केवल भाजपा विधायकों और सांसदों से मुलाकात की थी।


मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया, ''उन्होंने अचानक उत्तर बंगाल का दौरा क्यों किया? मैं उत्तर बंगाल को बांटने की साजिश महसूस कर रही हूं.'' तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि उन्होंने धनखड़ को हटाने के लिए केंद्र को कई पत्र लिखे थे. बनर्जी ने कहा, "संविधान के मुताबिक, मैं उनसे मिलना, उनसे बात करना और सभी शिष्टाचार का पालन करना जारी रखूंगी, लेकिन केंद्र सरकार को मेरे पत्रों पर कार्रवाई करनी चाहिए।"

Related News