देश-दुनिया से जुडी हर वो खबर ... जो आपको जानना हैं जरुरी। राजनीति और सैन्य क्षेत्रों से जुडी लेटेस्ट और रोचक ख़बरों के लिए चैनल को फॉलो करें।

2019 लोकसभा चुनावो को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। इसी कड़ी में दिल्ली के मुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कैंपेन की शुरुआत की है। इस कैंपेन में मुख्‍यमंत्री केजरीवाल डोर-टू-डोर वोट मांगेगे। रविवार (21 अक्टूबर) को केजरीवाल और अन्‍य आप के नेताअों ने घर-घर जाकर वोट मांगे। यहीं नहीं उन्होंने आम आदमी पार्टी को चंदा देने की अपील भी की है।

इस दौरान लोगों से कहा, 'साल 2014 में प्रधानमंत्री चुनने के लिए वोट डालने वाली दिल्ली को कुछ नहीं मिला, दोबारा ऐसी गलती मत कीजिये। दिल्ली को सातों सांसद ऐसे चाहिए जो दिल्ली सरकार को मजबूत कर सकें।' वहीं cअरविंद केजरीवाल ने खुद अपने विधानसभा क्षेत्र के कई घरों में जाकर लोगों से वोट और चंदा देने की अपील की।

CM केजरीवाल ने कहा, "हम लोगों को बतायेंगे कि उन्हें इस बात के लिए चिंतित होने की जरूरत नहीं है कि अगला प्रधानमंत्री कौन बनेगा। इस दौरान केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी के सांसदों पर हलमा करते हुए कहा उन्होंने दिल्ली के लिए अब तक कुछ नहीं किया और आगे आगे भी नहीं करेंगे।'' केजरीवाल के इस कैंपेन में दिल्ली मेट्रो किराये में बढ़ोतरी, भाजपा सांसदों की कथित ‘विफलताओं' और शहर में चल रहे सीलिंग अभियान जैसे मुद्दों को भी उठाये जाने की उम्मीद है।

Related News