राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को कोरोना वैक्सीन दिलाई। सीएम गहलोत सुबह 11.30 बजे जयपुर के संक्रामक रोग अस्पताल, कोरोना वैक्सीन सेंटर, कोविद वैक्सीन लेने गए। इस दौरान सीएम गहलोत ने कोविशिल्ड वैक्सीन की पहली खुराक ली।

इस अवसर पर राज्य के चिकित्सा मंत्री डाॅ रघु शर्मा, चिकित्सा सचिव सिद्धार्थ महाजन और जिला कलेक्टर अंतर सिंह नेहरा भी उपस्थित थे। अशोक गहलोत के टीकाकरण के बाद, कई सरकार के मंत्रियों और विधायकों को भी कोरोना के खिलाफ टीका लगाया गया है। राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी आईडीएच अस्पताल जाकर कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया। टीकाकरण होने के बाद, सीएम गहलोत ने ट्वीट करके जनता से टीकाकरण कराने की अपील की है।

सीएम ने कहा, ID यहां आईडीएच जयपुर (एसएमएस अस्पताल) पहुंचा और कोविद के टीके की पहली खुराक दी। कोविद वैक्सीन से डरो मत, यह सुरक्षित है, टीकाकरण करवाएं जब आपकी प्राथमिकता और आपके आसपास के लोगों को भी टीकाकरण करवाने के लिए प्रोत्साहित किया जाए। टीकाकरण के बारे में, सीएम गहलोत ने कहा कि हमने पहले ही कहा था कि राजस्थान में टीकाकरण का काम बहुत अच्छी तरह से किया जाएगा, आप देख रहे हैं कि पूरे राजस्थान में हर दिन 2-2 लाख, 2.5 लाख लोग टीकाकरण करवा रहे हैं। पूरे देश का% राजस्थान में टीकाकरण किया जा रहा है।

Related News