कोरोना के दौर में सरकार ने लोगों के हित को ध्यान में रखते हुए कई अहम फैसले लिए हैं। इसके साथ ही लोगों को रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए भी अवसर उपलब्ध करवाए हैं। अब लोगों की राय जानने के लिए एक सर्वे किया गया जिसमे लोगों ने अपनी अपनी राय बताई।

हाल ही में हुए C -वोटर सर्वे में लोगों से पूछा गया कि क्या वे पीएम मोदी के काम से संतुष्ट हैं तो इस दौरान 65 फीसदी लोगों ने इस बात का समर्थन किया। वहीं लोकप्रिय मुख्यमंत्री के बारे में भी लोगों से पूछा गया तो नवीन पटनायक का नाम आया।

PM मोदी की पत्नी जशोदाबेन को मिलती है ये सिक्योरिटी; जानकर होगी हैरानी

पीएम मोदी को 65 प्रतिशत का समर्थन

C Voter के इस सर्वे में 65.69% लोगों ने पीएम मोदी को समर्थन दिया। इस सर्वे में 58.36% लोगों ने कहा कि वे पीएम मोदी के काम से "बहुत संतुष्ट" थे, जबकि 24.04% ने कहा कि वे "कुछ हद तक संतुष्ट" हैं और शेष 16.71% "बिल्कुल संतुष्ट नहीं थे"। इसी बीच राहुल गांधी को केवल 23.11% लोकप्रियता मिली।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस सर्वे में राज्य और केंद्रशासित प्रदेश के 3,000 से अधिक लोगों से सवाल पूछे गए थे और उसी के आधार पर ये फैसला आया है।

अब और टाइट होगी होगी PM मोदी की सिक्योरिटी, केंद्र सरकार लेने जा रही ये बड़ा फैसला

लोकप्रियता के मामले में ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक सबसे उपर थे। उनका मुकाबला छत्तीसगढ़ के भूपेश भागेल और केरल के पिनारयी विजयन से था जो बेहद करीबी रहा।

Related News