राजद नेता और लालू यादव के पुत्र तेज प्रताप यादव ने मंगलवार को मथुरा से बयान दिया कि केंद्र सरकार ने गरीबों को नकार कर केवल उद्योगपतियों को तरजीह दी है। लोकसभा चुनाव-2019 में पूरे देश से भाजपा का सफाया हो जाएगा।

दोस्तों, आपको बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेज प्रताप यादव ब्रज की परंपरागत वेशभूषा धोती-कुर्ता तथा तुलसी की कंठी पहने अपनी मित्र मंडली के साथ मथुरा रेलवे स्टेशन पहुंचे थे। वह स्टेशन डायरेक्टर के पास वापसी का टिकट बनवाने के लिए पहुंचे थे।

उन्होंने वार्ता के दौरान के कहा कि हम भगवान श्रीकृष्ण के वंशज हैं, इसलिए पिछले 15 वर्षों से श्रीवृन्दावनी फाउंडेशन बनाकर भगवान श्रीकृष्ण और राधा की लीलास्थलियों के संरक्षण और विकास कार्यों में जुटे हुए हैं। ब्रम्हांचल पर्वत के संरक्षण में भी उन्होंने मदद दी थी।

मीडिया से रूबरू होते हुए तेज प्रताप ने कहा कि पीएम मोदी की ओर से माल्या जैसे कारोबारियों को संरक्षण प्राप्त है, ऐसे में लोकसभा चुनाव-2019 में बीजेपी की हार तय है। उन्होंने कहा कि देश के भगोड़े कारोबारियों को पकड़कर वापस देश लाना चाहिए जो कि गरीबों का पैसा लेकर फरार हो चुके हैं।

उन्होंने कहा कि जब उनके पिता रेलमंत्री थे तब रेलवे को जमीनी स्तर से जोड़ने के लिए कुल्हड़ों, खादी के पर्दे का इस्तेमाल तथा कुलियों का नियमितीकरण शुरू किया था, जिससे रेलवे को फायदा पहुंचा था। लेकिन अब रेलवे तथा कुलियों की हालत बहुत खराब हो चुकी है। गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव राजधानी एक्सप्रेस की दिल्ली से पटना की बुधवार की टिकट बनवाने के बाद बरसाना लौट गए।

Related News