वित्तीय कंपनी द्वारा यात्रियों से भरी बस को जबरन ले जाने के मामले में एक नया मोड़ आया है। इस बस में सवार सभी 34 लोग सुरक्षित रूप से झांसी लौट आए हैं। वहां से सभी लोग अलग-अलग साधनों से अपने गंतव्य के लिए रवाना हुए। दूसरी ओर, पुलिस लगातार इन यात्रियों से बात कर रही है। यात्री एमपी बॉर्डर तक भी पहुंच गए हैं।

इससे पहले, बालाजी ट्रेवल्स कंपनी की एक बस से अपहृत बस के सभी 34 यात्रियों को झांसी भेजने की खबर सामने आई थी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी इस मामले में सख्त निर्देश दिए हैं। अतिरिक्त मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने कहा कि मामले में डीएम आगरा और एसएसपी को सख्त आदेश दिए गए हैं। आगे अवस्थी ने कहा कि मामले में डीएम और एसएसपी से भी रिपोर्ट तलब की गई है। उन्होंने कहा "सभी यात्री सुरक्षित हैं। मंगलवार रात को केवल मालिक की मृत्यु हो गई, और उनके बेटे अंतिम संस्कार में लगे हुए हैं।"

इस मामले में बस कंडक्टर का बयान भी आया है। कंडक्टर राम विशाल पटेल ने कहा कि वित्तीय विभाग से दो लोग आए थे। वे कह रहे थे कि उनके मालिक ने 8 किश्तों का भुगतान नहीं किया है। उसने कॉल नहीं उठाया। इसके बाद वे बस से उतर गए। वित्तीय कंपनी की इस गुंडागर्दी ने पुलिस विभाग में खलबली मचा दी है। पुलिस की कई टीमें बस की तलाश में जुटी हैं। फिलहाल अभी तक बस का कोई पता नहीं चल पाया है। साथ ही पुलिस लगातार जांच में जुटी है।

Related News