भारतीय राजनीति में कुछ ऐसी भी राजनेता हैं जिनकी पत्नियां बेहद खूबसूरत है। जो खूबसूरती के मामले में अभिनेत्रियों को मात देने की क्षमता रखती है। आज हम आपसे तीन ऐसे राजनेताओं के बारे में बात करेंगे जिनकी पत्नियां बेहद खूबसूरत हैं। तो चलिए आज जानते है राजनेताओं की खूबसूरत पत्नियों के बारे में


ज्योतिरादित्य सिंधिया: कांग्रेस नेता की पत्नी का नाम प्रियदर्शनी राजे सिंधिया है। ये राज घराने से तालुका रखती है,और इनकी खूबसूरी की बात करे तो दिखने में किसी अभिनेत्री से कम नहीं लगती है। उनकी पत्नी सन 2012 में दुनिया की 50 बेहद खूबसूरत महिलाओं में शामिल हुई थी।

दिग्विजय सिंह: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की पत्नी का नाम अमृता राव है जो उम्र में दिग्विजय सिंह को 24 साल छोटी है अमृता राव दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। अमृता राव एक टीवी एंकर है और खूबसूरती की बात करे तो ये देखने में बेहद खूबसूरत है।


अखिलेश यादव: डिम्पल यादव एक भारतीय राजनेत्री तथा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, विधान मण्डल दल के नेता व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमन्त्री अखिलेश यादव की धर्मपत्नी हैं जो कि कन्नौज से सांसद रह चुकी हैं। अखिलेश यादव की पत्नी जो कि किसी अभिनेत्री से कम खूबसूरत नहीं लगती है।

Related News