राजनीति से जुड़ी रोचक खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, यह खबर आपको कैसी लगी कमेंट करके हमें बताएं।

दोस्तों, आपको जानकारी के लिए बता दें कि श्रीनगर में कुल 74 वार्डों के लिए होने वाले नगर निगम चुनाव में बड़ी संख्या में उम्मीदवारों के भाग लेने से निराश होकर आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन ने गुरुवार को 10 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। यह धमकी पोस्टर के रूप में जारी कर आतंकी संगठन ने अपने कारिंदों की मदद से स्थानीय मस्जिदों की दीवारों और बिजली के खंभों पर चस्पां कराए है। हांलाकि स्थानीय पुलिस ने इन पोस्टरों को अपने कब्जे में ले लिया है।

बता दें कि आतंकी संगठनों ने घाटी में होने वाले चुनाव बहिष्कार का समर्थन करते हुए जनता से कहा है कि यह चुनाव कश्मीर में जारी जिहाद के विरूद्ध है। चुनाव में भाग लेने वाला हर शख्स इस्लाम और कश्मीर का दुश्मन है।

आतंकियों की ओर से जारी पोस्टर में उम्मीदवारों को यह चेतावनी दी गई है कि हम सभी को केवल 10 घंटे का समय देते हैं। ऐसे लोग स्थानीय मस्जिदों में जाकर चुनावी प्रक्रिया से हटने का ऐलान कर दें, वरना हमारे हाथों मारे जाएंगे। यह हुक्म न मानने वाले अपने अंजाम के लिए खुद जिम्मेदार होंगे।

गौरतलब है कि श्रीनगर नगर निगम में चुनाव प्रक्रिया चार चरणों में पूरी की जाएगी। 74 वार्डों पर आधारित यह निकाय चुनाव 8 अक्तूबर से 16 अक्तूबर तक चलेगा। इस निकाय चुनाव के खिलाफ अलगाववादियों ने भी चुनाव बहिष्कार करने का ऐलान कर रखा है।

Related News