सिरा और आरआर नगर में भाजपा की जीत, भाजपा के लिए पंचायत चुनाव से पहले बूस्टर के रूप में आती है। पार्टी ने कांग्रेस क्षेत्र में चामराजनगर लोकसभा सीट जीतने में कामयाबी हासिल की और जद (एस) सुप्रीम एच। डी। देवेगौड़ा की आवाज हसन जीतकर एक रिकॉर्ड बनाया।

बीजेपी ने कांग्रेस और जेडी (एस) के प्रभुत्व को रोकने के लिए चिक्काबलापुर, कोलार और रमनगरा जिलों में पंचायत चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है। 94,775 सदस्यों वाली 6,022 ग्राम पंचायतें, 3,903 सदस्यों वाली 176 तालुक पंचायतें और 1,083 सदस्यों वाली जिला पंचायतों को लक्षित किया गया है। । भाजपा नेता शिवन्ना याद करते हैं कि जब भाजपा कार्यकर्ताओं को जेडीएस के प्रभुत्व वाले गांवों में प्रवेश करने की अनुमति नहीं थी। लेकिन, स्थिति बदल गई है, खासकर जब वोक्कालिगा बहुल निर्वाचन क्षेत्रों में भाजपा की जीत के बाद, उन्होंने कहा।

उन्होंने कहा कि पीएम की जन धन और किसान योजना, और चीनी कारखाने को पुनर्जीवित करने के सीएम बी। एस। येदियुरप्पा के फैसले मुख्य कारक हैं जिन्होंने भाजपा को मांड्या जिले में राजनीतिक स्थान बनाने में सक्षम बनाया। बीजेपी के पास अब डी वी सदानंद गौड़ा, आर अशोका, डॉ सी एन अश्वथ नारायण, एस टी सोमशेखर, डॉ सुधाकर, नारायण गौड़ा और सांसद प्रताप सिम्हा, पार्टी के नेता नंजंडे गौड़ा सहित लिंगायत नेताओं की तुलना में वोक्कालिगा नेताओं की एक बड़ी संख्या है।

Related News