देश-दुनिया से जुडी हर वो खबर ... जो आपको जानना हैं जरुरी। राजनीति और सैन्य क्षेत्रों से जुडी लेटेस्ट और रोचक ख़बरों के लिए चैनल को फॉलो करें।

सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पर महाराष्ट्र में उसकी सहयोगी पार्टी शिवसेना ने बड़ा आरोप लगाया हैं। शिवसेना संजय राउत का कहना हैं कि, बीजेपी का मेक इन इंडिया प्रोग्राम एक तरह का रोजगार घोटाला हैं। उन्होंने कहा कि, इसमें रोजगार पैदा करने और विदेशी निवेश वाले आंकड़े शामिल नहीं हैं।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने शनिवार को सामना नाम के मुखपत्र के 'रोकठोक' कॉलम में यह बात लिखी। इस लेख में उन्होंने लिखा हैं कि, पीएम, वित्त मंत्री आदि लोग बार-बार ये कहते हैं कि, भारत दुनिया की तेजी से बढ़ती हुई अर्थव्यवस्था हैं। लेकिन आंकड़े उनकी इस बात को साबित नहीं करते हैं।

उन्होंने आगे लिखा है कि, अगर वाकई में देश की अर्थव्यवस्था बढ़ रही हैं तो युवाओं के लिए आकर्षक स्थान होना चाहिए। हालांकि विदेशी निवेशक भी भारत में निवेश करने के लिए उत्सुक हैं लेकिन इन सबका रोजगार पर कोई प्रभाव नहीं दिख रहा है। प्रस्तुत आंकड़ों के हिसाब से उनमें कोई न कोई घोटाला है।

दोस्तों शिवसेना सांसद संजय राउत के लेख से आप कितना सहमत हैं ? हमें आपकी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स के माध्यम से देवें और चैनल फॉलो करें।

Related News