लखनऊ: उत्तर प्रदेश में, भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने राज्य की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को पत्र लिखकर मामले में utradesh DGP, हाथरस के पुलिस अधीक्षक और कलेक्टर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है। उन्होंने पत्र की एक प्रति पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को भी भेजी है।

उसी विधायक ने पत्र में लिखा है कि देश की आजादी के बाद यह पहली घटना है जिसमें पुलिस प्रशासन ने सनातन धर्म के मूल्यों और अंतिम कार्य को कंधे से कंधा मिलाकर अर्थ का सामना करने का काम किया है। शीर्ष अधिकारियों के संकेतों पर कथित बलात्कार और भीषण हत्या के मामले में किसी भी परिवार के बिना शोक संतप्त परिवार। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म सूर्यास्त के बाद अंतिम संस्कार करने से मना करता है।

साथ ही उन्होंने विपक्षी नेताओं के साथ मिलकर राज्य सरकार की छवि खराब करने के लिए डीजीपी, पुलिस अधीक्षक और कलेक्टर को जिम्मेदार ठहराया है। भाजपा विधायक ने कहा कि मामले की उच्च स्तरीय जांच की जानी चाहिए और उपरोक्त अधिकारियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाना चाहिए और फास्ट ट्रैक कोर्ट में सजा दी जानी चाहिए। उसी मामले की लगातार जांच की जा रही है। हालांकि, निश्चित रूप से, कोई भी अपराधी पकड़ा नहीं गया है।

Related News