राजस्थान में, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष, सतीश पुनिया ने COVID-19 का परीक्षण किया। इसकी जानकारी खुद पुनिया ने दी है। पुनिया ने कहा कि गुरुवार को दौरे से लौटने के बाद, जब उन्होंने एहतियाती कोरोना परीक्षण किया, तो उनकी रिपोर्ट सकारात्मक थी, जबकि उनके पास COVID-19 संक्रमण के कोई लक्षण नहीं थे।

उन्होंने ट्वीट किया, "कल एक प्रवास से आने के बाद, मेरे पास लक्षण नहीं थे, लेकिन मेरी रिपोर्ट ने सकारात्मक परीक्षण किया, और चिकित्सा सलाह पर मैंने खुद को घर पर अलग कर लिया है, जो लोग अतीत में मेरे संपर्क में आए हैं, उन्हें अपनी पूछताछ करनी चाहिए , सहायता के लिए धनयवाद।" प्रदेश भाजपा अध्यक्ष गुरुवार को जोधपुर की यात्रा से लौटे हैं। इस बीच, उन्होंने ओएसिस और फलोदी सहित कई क्षेत्रों का दौरा किया। उन्होंने स्थानीय पार्टी नेताओं के साथ बैठकें और बैठकें भी कीं। कई लोग उनके संपर्क में आए हैं। उन्होंने संपर्क में आए लोगों से जांच करवाने की अपील की है।


दूसरी ओर, देश में एक दिन में COVID-19 वायरस संक्रमण के 83 हजार से अधिक नए मामले सामने आए हैं। वहीं, संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 39 लाख को पार कर गई है। देश में अब तक 30 लाख 37 हजार 152 लोगों को इलाज से मुक्त किया गया है। नतीजतन, वसूली की दर 77.15% हो गई है जबकि कोविद -19 ने मृत्यु दर को 1.75% तक कम कर दिया है। ICMR से प्राप्त जानकारी के अनुसार, अब तक 466 लाख 79 हजार 145 नमूनों का परीक्षण किया गया है। गुरुवार को एक दिन में 11 लाख 69 हजार 769 नमूनों का परीक्षण किया गया है।

Related News