बलिया: भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने एक विवादित बयान में कहा कि पीएम मोदी ने फैसला किया है कि पाकिस्तान और चीन से कब लड़ना है। वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर भारत और चीन के बीच तनाव गहरा रहा है, जहाँ दोनों देशों के सैनिक बड़ी संख्या में तैनात हैं।

स्वतंत्र देव सिंह ने अपने दावे को अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की शुरुआत और जम्मू-कश्मीर के तत्कालीन राज्य के विशेष दर्जे के अंत से जोड़ा है। सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कहा गया है कि राम मंदिर और धारा 370 पर फैसले की तरह ही, पीएम मोदी ने फैसला किया है जब पाकिस्तान और चीन के साथ युद्ध होने वाला है। जिस तारीख को यह तय किया गया है, वह तय है, ”सिंह ने यह बयान बलिया जिले के सिकंदरपुर में भाजपा विधायक संजय यादव के घर पर 23 अक्टूबर को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिया।

भाजपा विधायक संजय यादव ने रविवार को वीडियो जारी किया। स्वतंत्र देव सिंह ने अपने संबोधन में समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस नेताओं की आतंकवादियों से तुलना की। इस संदर्भ में, जब भाजपा के क्षेत्रीय सांसद रवींद्र कुशवाहा से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के उत्साह को बढ़ाने के लिए ऐसा कहा था।

Related News