बीजेपी से अपना गठबंधन तोड़ कर नीतीश कुमार एक बार फिर बिहार प्रदेश के मुख्यमंत्री बन गए हैं आपको बता दें कि हाल ही में नीतीश कुमार ने भारतीय जनता पार्टी के साथ अपना गठबंधन तोड़ते हुए एक नई सरकार बनाएं और उसमें खुद मुख्यमंत्री बने और आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाया अभी से लेकर भारतीय जनता पार्टी नीतीश कुमार पर एक बार फिर हमला बोलने के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रही है।

हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा नीतीश कुमार को निशाना बनाते हुए कहा कि बिहार में एक बार फिर जंगलराज लौटने वाला है। आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के नेता राज्यसभा के सांसद गिरिराज सिंह ने राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा के साथ विरोध प्रदर्शन के चलते कहा कि महत्वाकांक्षाओं के चलते कुछ व्यक्तियों के बोलने पर निधि कुमार को लगा कि वह आने वाले दिनों में प्रधानमंत्री भी बन सकते हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में जब नीतीश कुमार द्वारा गठबंधन तोड़ते हुए आरजेडी से गठबंधन किया गया था तो उसके बाद मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा था कि क्या 2024 तक 2014 वाले बने रहेंगे इस पर बड़ा सवाल है और पॉलिटिकल पंडित रितेश कुमार का बीजेपी छोड़ आना और विपक्ष का नेता बताना अब 2020 में होने वाले चुनावों में प्रधानमंत्री उम्मीदवार बनाने की ओर इशारा कर रहे हैं।

इसके अलावा आपको बता दें कि मंत्री ने बताया कि ताजा सर्वेक्षण में नरेंद्र मोदी के पक्ष में 56% व्यक्तियों ने अपनी सहमति व्यक्त की है वहीं दूसरी ओर इस बात से थोड़ी भारतीय जनता पार्टी भी नाराज नजर आ रही है और नजर आ रही है कि अगर नीतीश कुमार 2024 में विपक्ष का चेहरा बनेंगे तो इसके लिए बीजेपी की मुश्किलें बढ़ सकती है

Related News