गुवाहाटी: असम में सरकारी मदरसों को बंद करने का मामला राजनीतिक रंग लेता जा रहा है। इस मुद्दे पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता उदित राज ने कहा है कि असम सरकार ने सरकारी फंड से मदरसा नहीं चलाने का फैसला किया है, उसी तरह, यूपी सरकार को कुंभ मेले के आयोजन पर 4200 करोड़ रुपये खर्च नहीं करने चाहिए थे। हालांकि, बाद में उदित राज ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

उदित राज के इस ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आक्रामक रुख अपनाया है। भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री, मोहसिन रज़ा ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता के बयान से यह स्पष्ट है कि अगर कांग्रेस कुछ और दिनों तक सरकार में रहती, तो कुंभ को रोक दिया होता, उन्होंने बरसाना, अयोध्या की होली को भी रोक दिया। वे दीपोत्सव को बंद कर देंगे और काशी-मथुरा को बंद कर देंगे।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता उदित राज पर हमला करते हुए, मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि भारतीय संस्कृति और धर्म के प्रति कांग्रेस का दिल उनके प्रवक्ता के माध्यम से सामने आया है और उनकी दोहरी नीति अब सबके सामने है। कांग्रेस सरकार की आड़ में सनातनी संस्कृति को समाप्त करने के लिए तैयार थी, लेकिन जनता ने उन्हें सबक सिखाया।

Related News