बिहार चुनाव नजदीक है और इसको लेकर अब चिराग पासवान और भारतीय जनता पार्टी आमने सामने नजर आ रही है पुलिस टॉपर बिहार विधानसभा चुनावों को लेकर टिकट विवाद को लेकर अब लोजपा के एनडीए गठबंधन से होकर चुनाव लड़ने की खबरें आ रही है वहीं अब यह गठबंधन टूटने के बाद यह तीखी प्रतिक्रिया अब एक दूसरे के ऊपर कीचड़ और सियासी जंग देखने को मिल रही है और अब यह बयानबाजी तेज होती हुई नजर आ रही है।

जहां एक तरफ भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेडकर ने चिराग पासवान की पार्टी को वोट कटवा पार्टी कहां तो अब चिराग पासवान ने इसका जवाब देते हुए कहा कि अगर वह वोट कटवा पार्टी है तो 2014 से उनके साथ गठबंधन क्यों किया गया।

हालांकि चिराग पासवान ने यह साफ किया है कि बिहार में भारतीय जनता पार्टी का ही मुख्यमंत्री बनेगा और वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में थे और हमेशा से ही रहेंगे।

आपको बता दें कि चिराग पासवान के पिता रामविलास पासवान के निधन के बाद पार्टी की पूरी जिम्मेदारी चिराग पासवान पर है और अब सीट बंटवारे को लेकर असमंजस नहीं बैठने पर भारतीय जनता पार्टी और लोजपा आमने सामने दिखाई दे रही है वही आपको बता दें कि चिराग पासवान लगातार नीतीश कुमार पर भी हमला बोल रहे हैं और उन्होंने यह भी ऐलान किया है कि वह चुनाव में नीतीश कुमार के सामने अपना प्रत्याशी खड़ा करेंगे। इसके अलावा उन्होंने यह भी साफ किया कि अगर अगले चुनाव के बाद नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बनते हैं तो वह विपक्ष में बैठना पसंद करेंगे।

Related News