आपने देखा ही होगा बीते दिन JNU में हिंसा होता दिखाई दे रहा है, आपने देखा ही होगा किस तरह नकाबपोश छात्रों ने खूनी हिंसा को अंजाम दिया। लेकिन इसी बीच एक खबर ऐसी आ रही है कि ये सब मोदी सरकार को बदनाम करने का सिर्फ ड्रामा है, ये लोग खुद को पीड़ित दिखाने के लिए योजनाएं बनाते हैं, उसी योजना पर काम करते हैं।


दरअसल मोदी और शाह की जोड़ी देश के गद्दारों को हजम नहीं हो रही है क्योंकि अब गद्दारों को मुंह तोड़ जवाब दिया जा रहा है। मोदी सरकार को बदनाम करने के लिए JNU के अफजल प्रेमी गैंग ने एक साजिश रची, अपने ही गैंग के लोगों को नकाबपोश के भेष में JNU यूनिवर्सिटी कैंपस में घुसाया गया और जान बूझकर JNUSU प्रेजिडेंट आइशी घोष पर हमला करवाया गया क्योंकि वह एक महिला हैं और मीडिया उन्हें हाथों हाथ लेगी।


उन्हें घायल दिखाने के लिए उनके सर पर लाल रंग डाल दिया गया ताकि वह खून से लथपथ दिख सकें, उसके बाद उनकी वीडियो बनाई गयी और रोते हुए दिखाया गया ताकि पूरे देश को लगे की इनपर बहुत बड़ा हमला हो गया है, उन्होंने जान बूझकर उस अवस्था में भाजपा, आरएसएस और ABVP का नाम लिया।

आप खुद देख सकते हैं, घटना के दिन आइशी घोष खून से लथपथ दिख रही थीं, ऐसा लग रहा था की ये मर जाएंगी लेकिन अब ऐसा लग रहा है की उन्हें कुछ हुआ ही नहीं है, वह नार्मल होकर मीडिया चैनलों को इंटरव्यू दे रही हैं और सुर्खियां बटोर रही हैं।

Related News