चंडीगढ़ : पंजाब विधानसभा चुनाव को तीन दिन शेष रहने के साथ ही विधानसभा चुनाव को लेकर राज्यों में भारी बवाल हो गया है. इस बीच, नेताओं ने पार्टी में फेरबदल जारी रखा है। पंजाब में अमृतसर कांग्रेस पार्षद प्रियंका शर्मा, मंदीप आहूजा, गुरजीत कौर पार्टी नेता मनीष सिसोदिया की मौजूदगी में आप में शामिल हुईं। कल अमृतसर के मेयर करमजीत सिंह रिंटू पार्टी में शामिल हुए थे। उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में सदस्यता ली थी।

इस पर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी का बयान सामने आया है. कांग्रेस नेता ने लुधियाना में कहा कि मैं पहले भी कई बार यह कह चुका हूं कि हम कांग्रेस पार्टी में किराएदार नहीं हैं, हम भागीदार हैं. हमने अपने जीवन के 40 साल पार्टी को दिए हैं, हमारे परिवार ने पार्टी के लिए खून बहाया है।



अमृतसर के मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद कहा, "मैं बहुत खुश हूं। पंजाबियों के लिए आप में शामिल होना अच्छा होगा," उन्होंने कहा। रिंटू अमृतसर उत्तर का बड़ा चेहरा है। 2012 के चुनाव में, रिंटू था अमृतसर उत्तर से अनिल जोशी के खिलाफ टिकट दिया। फिर करमजीत सिंह रिंटू हार गए। अनिल जोशी को मंत्री पद मिला। अमृतसर के मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद कहा, "मैं बहुत खुश हूं। "मेरे लिए आप में शामिल होना पंजाबियों के लिए अच्छा होगा।"

Related News