भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने रविवार को हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मुलाकात की। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आज़ाद को हालांकि पुलिस रोकने के बाद परिवार से मिलने की अनुमति दे दी गई, चंद्रशेखर आज़ाद ने पीड़ित परिवार से मिलने के बाद परिवार की सुरक्षा का मुद्दा उठाया और उनके लिए 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा की मांग की।

भीम आर्मी के अलावा राष्ट्रीय लोक दल और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुँचे थे.शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुँचे थे।

हाथरस में मौजूद पत्रकार चिंकी सिन्हा ने बताया कि भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर आज़ाद के पीड़ित परिवार के गांव जाने की ख़बर के बाद अब करणी सेना ने अपनी एक टीम सच्चाई पता करने के लिए वहां भेजी है, करणी सेना के सुभाष सिंह का कहना है कि वो गांव में इसलिए मौजूद हैं क्योंकि चंद्रशेखर वहाँ पहुँच रहे हैं।


हाथरस की घटना को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं, कोलकाता में पश्चिम बंग विज्ञान मंच के सदस्य विरोध-प्रदर्शन करते हुए। चिंकी सिन्हा बताती हैं कि वहाँ पर इतने लोग जमा हो गए हैं कि परिवार के लोगों के लिए खाना तक बनाना मुश्किल हो गया है।

Related News