करीमनगर: कांग्रेस विधायक दल के नेता मल्लू भट्टी विक्रमार्क ने हाल ही में तेलंगाना में कोरोना के कारण मृत्यु के बारे में बात की। उन्होंने मुख्यमंत्री के.के. चंद्रशेखर राव कोरोनोवायरस की वजह से राज्य में मौत के लिए जिम्मेदार हैं। उन्होंने राज्य में कोरोना के कारण मरने वाले लोगों के परिवारों को मुआवजे के बारे में भी कहा है। इसके अलावा उन्होंने आरोग्यश्री में कोरोना महामारी को भी शामिल करने की अपील की है।

इस दौरान, उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश सरकार की तर्ज पर, गरीब और जिनके पास राशन कार्ड नहीं हैं, उन्हें निजी अस्पतालों से 50% बेड के साथ इलाज किया जाना चाहिए। इसके अलावा, उन्होंने सरकार से हर विधानसभा क्षेत्र में अलगाव और संगरोध केंद्र स्थापित करने की भी अपील की। इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा कि, सार्वजनिक स्वास्थ्य पर चाहे कितने करोड़ खर्च किए जाएं, सरकार को खर्च करने में संकोच नहीं करना चाहिए। इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस ने कोरोना के बारे में तीन महीने पहले विपक्ष के रूप में सरकार को सतर्क किया था, लेकिन सीएम ने इसे नजरअंदाज कर दिया था।

राज्य में कोई भी लोकतांत्रिक सरकार नहीं है, लेकिन यहां पुलिस लोगों पर हावी है और जो भी उनसे सवाल करता है उसे सलाखों के पीछे भेज दिया जाता है। इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा कि केसीआर ने तेलंगाना राज्य को कर्ज में अधिशेष बजट के साथ डुबो दिया है। सरकार से अनुरोध है कि डॉक्टर्स की नियुक्ति करके आवश्यक दवाएं उपलब्ध कराएं। इसके अलावा, उन्होंने कहा, 'अगर ऐसा नहीं होता है, तो कांग्रेस पार्टी एक राज्यव्यापी आंदोलन शुरू करेगी।'

Related News