कांग्रेस पार्टी द्वारा भारत जोड़ो यात्रा अब अपने दूसरे महीने में आगे बढ़ गई है, जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी देश भर में पदयात्रा की अगुवाई कर रहे हैं। पूरे सफर में वायरल लम्हों को बनाते हुए गांधी एक बार फिर पैदल मार्च में बाहर खड़े हो गए।

अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में, कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भारत जोड़ो मार्च के बीच में कई अन्य पार्टी नेताओं के साथ सड़क पर पुशअप्स करते देखा जा सकता है, जो वर्तमान में कर्नाटक से गुजर रहा है।

कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने 52 वर्षीय कांग्रेस नेताओं के पुशअप्स करने की तस्वीरें पोस्ट की थीं। पुशअप प्रतियोगिता राहुल गांधी, कर्नाटक इकाई के प्रमुख डीके शिवकुमार, पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल और एक बच्चे के बीच थी।

सुरजेवाला द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर को कैप्शन दिया गया था, "एक फुल और दो आधा पुशअप!" फोटो में राहुल गांधी अकेले ऐसे थे, जो परफेक्ट फॉर्म के साथ पुशअप्स करते हुए दिख रहे थे, अपने कांग्रेसी साथियों के साथ दोस्ताना मुकाबला जीतते दिख रहे थे।

गांधी को पिछले महीने शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कई वायरल लम्हों को देख कर आप भी हैरान रह जाएंगे। इससे पहले, गांधी को पार्टी के 75 वर्षीय दिग्गज सिद्धारमैया के साथ हाथ में हाथ डाले दौड़ते देखा गया था, और एक अन्य क्लिप में, उन्हें डीके शिवकुमार के साथ दौड़ते हुए देखा गया था, जो पार्टी का झंडा पकड़े हुए थे।

राहुल गांधी ने उस समय की एक छोटी क्लिप भी साझा की जब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा में भाग लिया था। मार्च के दौरान गांधी को अपनी मां के जूते के फीते को बांधने के लिए झुकते हुए देखा गया था, जो अस्पताल में भर्ती होने के बाद से उनकी पहली सार्वजनिक उपस्थिति थी।

भारत जोड़ो यात्रा में, राहुल गांधी ने देश को एकजुट करने और गरीबी और बेरोजगारी के मुद्दों को उठाने के प्रयास में, देश भर के 21 शहरों में 3,500 किमी से अधिक की दूरी पूरी करने की योजना बनाई है।

Related News