भारत जोड़ो यात्रा का आज 31वां दिन है। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा तमिलनाडु से शुरू होकर अब कर्नाटक के दौरे पर है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में आज 31 वे दिन भारत जोड़ो यात्रा की शुरूआत तुमकुर के मायासांद्र से की गई। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का गरम जोशी से स्वागत किया।

30वें दिन मांड्या से निकाली गई पद यात्रा
इससे पहले भारत जोड़ो यात्रा के 30वें दिन की शुरुआत मांड्या जिले के मल्लेनाहल्ली से की गई थी। इस दौरान राहुल गांधी ने स्थानीय लोगों से बातचीत भी की थी।

राहुल के साथ पैदल चलीं थी मां सोनिया गांधी
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गुरुवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा में शिरकत की थी। इस दौरान सोनिया गांधी अपने बेटे राहुल गांधी के साथ पैदल भी चलीं थी। राहुल गांधी और सोनिया गांधी की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब छाई रही। जिसमें राहुल गांधी अपने मां के जूते के फीते बांधते दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब सराहा गया।


30 सितंबर को कर्नाटक पहुंची पद यात्रा
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत तमिलनाडु के कन्याकुमारी से हुई थी। ये पद यात्रा पांच महीनों में 12 राज्यों को कवर करेगी। भारत जोड़ो यात्रा ने 30 सितंबर को अपने कर्नाटक चरण में प्रवेश किया है। यह पद यात्रा उत्तर भारत की ओर बढ़ने से पहले 21 दिनों के लिए कर्नाटक के दौरे पर रहेगी।

Related News