पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में मतदान से पहले स्वीकार किया कि उन्होंने नंदीग्राम के नेता प्रालॉय पाल को बुलाया था। उनसे आग्रह किया गया। वह उनसे बात करना चाहता है। इसलिए उसने फोन किया, लेकिन जिस तरह से ऑडियो वायरल हुआ। ये आपराधिक अपराध हैं। ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान ये बातें कहीं।

बता दें कि यह वीडियो सीएम ममता बनर्जी द्वारा प्रले पॉल के नाम से वायरल होने के बाद वायरल हुआ। आज, सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि ऑडियो वायरल हो गया है। उसने आपराधिक अपराध किए हैं। कयामत पॉल बात करना चाहता है, इसीलिए उसने फोन किया। वह नंदीग्राम से उम्मीदवार हैं।

वह केवल किसी से बात कर सकती है। कोई बड़ी बात नहीं है। प्रले पॉल ने कहा कि मुझे सीएम का नंबर भी नहीं पता है और जब मैं टीएमसी में था, तो मैंने उसे दूर से देखा। उन्होंने मुझे बुलाया था, लेकिन उन्होंने भाजपा छोड़ने से इनकार कर दिया, क्योंकि नंदीग्राम गद्दारों को जन्म नहीं देता। नंदीग्राम गद्दारों की भूमि नहीं है। उन्होंने कहा कि सीएम ने उन्हें बुलाया था। फिर उन्होंने वरिष्ठ नेताओं को सूचित किया। इसके बाद वायरल हो गया।

Related News