पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए प्रचार गुरुवार शाम को थम गया। कुल 44 सीटों के लिए 10 अप्रैल को वोटिंग होगी। इनमें उत्तर बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले की 5 सीटों, कूच बिहार और हावड़ा (9), हुगली (10) और दक्षिण 24 परगना (11) जिलों में 9 सीटों पर मतदान होगा। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सभी रंजीत दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी।

West Bengal Election 2021 Voting News Update: Amid sporadic violence 77.68  percent polling was done till 5:45 pm
इस चरण के चुनावों में कुछ प्रमुख चेहरे कूच बिहार के दिनहाटा निर्वाचन क्षेत्र में उदयन गुहा, दक्षिण 24 परगना के तालीगंज सीट में मंत्री अरुप विश्वास, दक्षिण 24 परगना जिले के बेहला पश्चिम में मंत्री पार्थ चटर्जी, हावड़ा केंद्रीय सीट में मंत्री अरूप राय हैं। हावड़ा जिले के शिबपुर में, पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी और सिंगर आंदोलन में ममता बनर्जी के सहयोगी बेहराम मान, हुगली जिले की सिंगूर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

बीजेपी के प्रमुख उम्मीदवारों में तालीगंज में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, चुचुडा में सांसद लॉकेट चटर्जी, दिनहाटा में सांसद निशीथ प्रमाणिक, डोमजूर में पूर्व मंत्री और टीएमसी नेता राजीब बनर्जी, चंडितला में अभिनेता यश दासगुप्ता, जादवपुर में पूर्व पार्षद रिंकू नस्कर और बाली में टीएमपी के पूर्व अध्यक्ष टीएम सिंह शामिल हैं। विधायक बैशाली डालमिया

Related News