पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बंगाल में तीन रैलियां करेंगे। वह अपनी बैठकों में हिंदुओं से संबंधित मुद्दों को उठाएंगे और ममता बनर्जी पर जोरदार हमला करेंगे। बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने 2 मार्च को मालदह में अपनी पहली जनसभा की। उस बैठक में ममता बनर्जी की सरकार पर जमकर हमले हुए। भाजपा के एक वरिष्ठ नेता के अनुसार, योगी आदित्यनाथ 16 मार्च को बंगाल का दौरा करेंगे।

वह पुरुलिया जिले के बलरामपुर में पहली जनसभा करेंगे। उसी दिन, वह बांकुरा जिले के रायपुर और पश्चिम मेदनीपुर के बेल्दा में जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे। इस तरह एक दिन में कुल तीन बैठकें की जाएंगी। बता दें कि पश्चिम बंगाल के पहले चरण में 27 मार्च को मतदान है और कुल 30 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होगा। ये सभी विधानसभा क्षेत्र जंगल महल क्षेत्र में हैं। ये इलाके माओवादी हिंसा से प्रभावित हैं। पिछले लोकसभा चुनावों में, इन क्षेत्रों में भाजपा का प्रदर्शन बहुत अच्छा था।

इन मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं और प्रत्येक मतदान केंद्र पर एक केंद्रीय बल तैनात किया जाएगा। भाजपा ने पश्चिम बंगाल में प्रचार करने के लिए अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारा। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा, योगी आदित्यनाथ, यूपी के सीएम मिथुन चक्रवर्ती का नाम है, जो हाल ही में भाजपा में शामिल हुए हैं।

पश्चिम बंगाल के लिए पार्टी के स्टार प्रचारकों में राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, अर्जुन मुंडा, धर्मेंद्र प्रधान, स्मृति ईरानी, ​​कैलाश विजयवर्गीय, शिव प्रकाश, मुकुल रॉय, दिलीप घोष, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, फग्गन शामिल हैं। सिंह। कुलस्ते, मनसुख भाई मंडाविया, जुवेल ओराम, राजीब बनर्जी, अरविंद मेनन, अमित मालवीय, बाबुल सुप्रियो, देबाश्री चौधरी, नरोत्तम मिश्रा, बाबूलाल मरांडी, रघुवर दास, लॉकेट चटर्जी, राजू बनर्जी, अमित चक्रवर्ती, अमित चक्रवर्ती, अमित चक्रवर्ती , हेम्बाराम, यशदास गुप्ता, श्रवंती चटर्जी, हिरेन चटर्जी और पायल सरकार।

Related News