अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले सियासी पारा लगातार चढ़ता जा रहा है. इस बीच अलीगढ़ में भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है. अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के महानगर अध्यक्ष इमरान सैफी के भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ की गई है। लोगों ने सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें भी फाड़ दीं।

लोढ़ा में राजा महेंद्र प्रताप के नाम पर स्टेट यूनिवर्सिटी की आधारशिला रखने के लिए पीएम मोदी अलीगढ़ जाने वाले हैं. इसी बीच भुजपुरा निवासी बाबू सिद्दीकी अपने भाई और कुछ अन्य लोगों के साथ भाजपा कार्यालय पहुंचे और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की. कार्यालय को बम विस्फोट की धमकी भी दी गई थी। इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। सीएम योगी के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्वीट किया, ''ऐक्ट का मुख्य आरोपी बाबू सिद्दीकी पकड़ा गया है, भ्रमित है कि वह बंगाल में है. अब पुष्टि हो गई है कि वह यूपी में है.''

जिस कार्यालय में तोड़फोड़ की गई थी, उसकी स्थापना गुरुवार (9 सितंबर, 2021) को अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नवनियुक्त अध्यक्ष इमरान सैफी ने की थी। इसी बीच बाबू सिद्दीकी और अन्य लोग वहां पहुंच गए और कहा कि अगर अगली बार बीजेपी यहां मिलती है तो दफ्तर पर बमबारी की जाएगी. वहीं ऑफिस में रखी वही सामान भी इधर-उधर फेंक दिया। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक हमलावर भाग चुके थे.

Related News