इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में किस नेता को मुख्यमंत्री का पद मिलेगा। इस बात का खुलासा रविवार को होने की उम्मीद है। भाजपा ने राजस्थान में विधायक दल के नेता के चुनाव के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, राज्य सभा सांसद सरोज पांडेय और पार्टी महासचिव विनोद तावड़े को पर्यवेक्षक बना दिया है।

राजस्थान में वसुंधरा राजे, केन्द्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव, सांसद दिया कुमारी, ओम बिरला, भूपेंद्र यादव, गजेंद्र सिंह शेखावत और बाबा बालकनाथ आदि को सीएम पद का दावेदार माना जा रहा है। इसी बीच तिजारा से विधायक बने बाबा बालकनाथ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अब सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ा बयान दिया है, जिससे यूं लग रहा है जैसे वह राजस्थान के मुख्यमंत्री पद की रेस से बाहर हो गए हैं। अब आगामी समय ही बनाएगा कि किस नेता को राजस्थान में सीएम की कुर्सी मिलती है।

बाबा बालकनाथ ने इस संबंध में ट्वीट किया कि पार्टी व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में जनता-जनार्धन ने पहली बार सांसद व विधायक बना कर राष्ट्रसेवा का अवसर दिया। चुनाव परिणाम आने के बाद से मीडिया व सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं को नजर अंदाज करें। मुझे अभी प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में अनुभव प्राप्त करना है। गौरतलब है कि मीडिया व सोशल मीडिया पर बाबा बालकनाथ को राजस्थान का संभावित सीएम बताया जा रहा है।

PC: jagran

Related News