आयशा के पति, जो अहमदाबाद में साबरमती नदी में कूद गए और उनकी मौत हो गई, उन्हें पुलिस (आयशा के हसबैंड अरेस्ट) ने गिरफ्तार कर लिया है। आरिफ खान को राजस्थान के पाली से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस आज अदालत से उसका रिमांड मांगेगी। आयशा ने 25 फरवरी को साबरमती नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। बताया जा रहा है कि उसने अपने पति और ससुराल वालों द्वारा परेशान किए जाने के बाद अपनी जान दे दी। आयशा ने मरने से पहले एक वीडियो भी जारी किया। इस वीडियो में वह अपने जीवन की कठिनाइयों के बारे में बता रही है।

आयशा की शादी साल 2018 में जालौर के रहने वाले आरिफ खान से हुई थी। आयशा के चाचा का कहना है कि उनके पति और ससुराल वाले उन्हें लगातार प्रताड़ित कर रहे थे। इससे तंग आकर उन्होंने साबरमती नदी में कूदकर अपनी जान दे दी। कई संगठन आयशा के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। आयशा का राजेंद्र नगर, जालौर में एक बच्चा था। वह अक्सर वहां आया-जाया करता था। आयशा के चाचा अमरुद्दीन ने कहा कि वह एक दिन आरिफ खान से मिले।

उनकी दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई जिसके बाद परिवारों ने शादी कर ली। शादी के डेढ़ साल बाद ही, आयशा के पति का प्यार नफरत में बदल गया और उसने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। हर दिन उसका पति किसी न किसी वजह से उसके साथ मारपीट करता था। फेड, आयशा अपनी माँ के पास गई। आखिरी बार जब उसने अपने पति से फोन पर बात की, तो उसने आरिफ से कहा कि वह उसे मार डाले। परेशान, वह कूद गया और अपनी जान दे दी।

आयशा ने आत्महत्या कर ली, उसके पति और ससुराल वाले भाग गए। अहमदाबाद पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर तलाश कर रही थी। पुलिस आरिफ और उसके परिवार के मोबाइल फोन की लोकेशन ट्रेस कर रही थी और उनकी तलाश कर रही थी। आयशा के पति आरिफ को राजस्थान के पाली जिले के ट्रांसपोर्ट नगर से गिरफ्तार किया गया है।

Related News