उन्नाव: उत्तर प्रदेश में ऐसे मामले सामने आते हैं जो हैरान करने वाले हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह यूपी के उन्नाव जिले का है। एक पुलिसकर्मी और एक महिला के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल हो गया है, पुलिसकर्मी महिला को एक भूमि विवाद के बारे में बात करने के लिए कहता है और फिर उससे दोस्ती करने की पेशकश करता है। उस दौरान महिला इंस्पेक्टर को सर कहती है और यह सुनने के बाद, इंस्पेक्टर कहता है "अगर आप मेरी दोस्ती को स्वीकार करते हैं तो मुझे सर कहने की ज़रूरत नहीं है"।

प्राप्त अनुसार, दोनों के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद, एसपी रोहन पी कनय ने पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की है। एएसपी दक्षिण धवल जायसवाल का कहना है कि इस मामले में जांच चल रही है। यह वायरल ऑडियो फतेहपुर -84 थाना क्षेत्र के उगु चौकी इंचार्ज जगेंद्र सिंह का है। इस वायरल ऑडियो में, निरीक्षक का कहना है कि "जब आप पहली बार मुझसे मिलने आए थे, तो मैं कई लोगों के साथ था, मैं ज्यादा बात नहीं कर सका"। उसके बाद, उन्होंने कहा, "मेरे पास भूमि विवादों को हल करने की शक्ति नहीं है। मैंने आपको सब कुछ खुलकर बताया। मंजू वर्मा आपका उपयोग कर रही हैं।"

उसके बाद, निरीक्षक कहता है, "क्या आपका कोई भाई है?" जिसमें से महिला जवाब देती है "नहीं, मेरा कोई भाई नहीं है"। इंस्पेक्टर कहता है, "मैं आपको एक दोस्त के रूप में बता रहा हूं, मेरी बात सुनो। अगर आप मेरी दोस्ती को स्वीकार करते हैं, तो मैं आपको बताऊंगा। मैं महिलाओं का बहुत सम्मान करता हूं। मेरी दोस्ती के प्रस्ताव को स्वीकार करें। आप मुझ पर विश्वास नहीं करेंगे, मैं नहीं मानता। तुम्हारे अलावा किसी और से बात करो ”। उसके बाद महिला पूछती है "समस्या क्या है?", तो निरीक्षक कहता है "मुझे एक समस्या है, मैं आपको व्यक्तिगत रूप से बताऊंगा।" यह ऑडियो वायरल होने के बाद जांच की जा रही है।

Related News