नई दिल्ली: हाल ही में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने राहुल गांधी के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी कपिल सिब्बल और गुलाम नबी आजाद पर आरोप लगाने का काम कर रहे हैं, जो उनकी ही पार्टी के हैं, इसलिए उन्हें बीजेपी में शामिल होना चाहिए। रामदास अठावले ने कहा, 'हम उनका स्वागत करने के लिए तैयार हैं।' दरअसल, इस दौरान रामदास अठावले ने कांग्रेस के दोनों वरिष्ठ नेताओं को सलाह दी।

अपनी सलाह में उन्होंने कहा, 'एनडीए सत्ता में वापसी करना जारी रखेगा, और चूंकि कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पर भाजपा के साथ साजिश करने का आरोप लगाया गया है, उन्हें ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे कदम उठाने चाहिए और भाजपा में शामिल होना चाहिए।' आपको यह भी बता दें कि कांग्रेस के 23 नेताओं ने पार्टी नेतृत्व की मांग की है। साथ ही, उन्होंने आलाकमान को एक पत्र भी लिखा। पत्र लिखने वालों में गुलाम नबी आज़ाद और कपिल सिब्बल थे। इसी समय, यह पता चला कि राहुल गांधी ने उन लीडरों पर आरोप लगाया था जिन्होंने पत्र लिखा था कि वे भाजपा से मिले होंगे और इसीलिए अब वे पत्र लिख रहे हैं और इस सब के बाद कांग्रेस में हलचल मच गई।


अब उसी घटना का जिक्र करते हुए रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास अठावले ने एक समाचार एजेंसी से कहा, "कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर विवाद है। राहुल गांधी ने सिब्बल, आजाद पर बीजेपी की ओर से काम करने का आरोप लगाया है। इसलिए, मैं सिब्बल से अनुरोध करता हूं। और आजाद ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कांग्रेस का विस्तार करने में कई साल बिताए हैं, लेकिन उन्हें बाहर निकलकर भाजपा में शामिल होना चाहिए। '' इसके अलावा, उन्होंने यहां तक ​​कहा कि अगर इन नेताओं का कांग्रेस में अपमान हो रहा है, तो उन्हें छोड़ देना चाहिए। कांग्रेस ठीक वैसे ही जैसे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने छोड़ी थी।

Related News