असम में राजनीति अब हर बार गति पकड़ रही है। बीटीसी चुनाव से पहले, असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल, वित्त मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और असम भाजपा के अध्यक्ष कोकराझार में एसटी मोर्चा की राज्य स्तरीय कार्यकारी समिति की बैठक का दौरा करेंगे। पहली बार भाजपा की कोकराझार जिला समिति, एसटी मोर्चा की राज्य स्तरीय कार्यकारी समिति की बैठक 12-14 अक्टूबर को कोकराझार सरकार में आयोजित करने जा रही है। कोकराझार जिले में एचएस एंड एमपी स्कूल खेल का मैदान।

शनिवार को यहां भाजपा पार्टी कार्यालय में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, कोकराझार जिला भाजपा इकाई के अध्यक्ष, विभूति बोरगायरी, जो कि नो 8 डोटमा निर्वाचन क्षेत्र भाजपा के उम्मीदवार भी हैं, ने अधिसूचित किया कि असम के विभिन्न जिलों के भाजपा नेता बड़ी संख्या में भाग लेंगे। तीन दिवसीय कार्यक्रम में। बोरगायरी ने बताया कि भाजपा कोकराझार जिला इकाई की एक विशेष कार्यकारी समिति की बैठक भी उसी स्थान पर कार्यक्रम के पहले दिन 12 अक्टूबर को होगी।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रंजीत कुमार दास समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे, जबकि वित्त मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल 13 और 14 अक्टूबर को मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि इस आयोजन के सुचारू संचालन के लिए एक मजबूत स्वागत समिति का गठन किया गया है। कोकराझार में भाजपा की राज्य स्तरीय संगठनात्मक बैठक आयोजित करने की तैयारी चल रही है।

Related News