पिछले कुछ समय से लगातार भारत और पाकिस्तान के बीच लंबा विवाद देखने को मिल रहा है और इसके साथ-साथ कश्मीर की हालत भी इस समय नाजुक बने हुए हैं इन सबके बीच नौजवानों को गंवाने वाले के बाद दर्जनभर आतंकियों की लास्ट और शव तलाशे जा रहे हैं इन सब के बीच अब सेना ने फाइनल वर्ल्ड की तैयारी शुरू कर दी है जो अब तक सबसे चल रही लंबी मुठभेड़ का फाइनल रिजल्ट लेने के लिए कोशिश की जा रही है।

आपको बता दें कि पिछले 16 दिनों से जम्मू जिले के भटा दूरियां जंगलों में मुठभेड़ चल रही है जिसमें एक तरफ कश्मीर में आतंकवादियों के इतिहास में अब तक की सबसे लंबी मुठभेड़ बताई जा रही है जिसमें अब तक 9 जवानों की जान जा चुकी है वहीं दर्जनभर आतंकियों के शव की तलाशी की जा रही है।

लगातार चल रही इससे मुठभेड़ में कई जवानों को हानि पहुंची है और जंगल के आसपास रहने वाले लोगों के मुताबिक फायरिंग की आवाज दूर तक सुनाई दे रही है इससे पहले सुरक्षाबलों ने आतंकियों के छह से आठ ठिकाने खोज निकाले थे इनका इस्तेमाल आतंकी लंबे समय से कर रहे थे।

वही आपको बता दें कि रविवार को भी इन जंगलों में आतंकी ठिकानों का पता लगाने के लिए जेल में बंद आतंकी के साथ लेकर सुरक्षा बल आतंकियों पर क्षेत्र हमला किया था और इसमें कई आतंकी जो पाकिस्तानी मूर्तियां मुस्तफा बताए जा रहे हैं उन्हें भी निशाना बनाया गया है।

Related News