देश-दुनिया से जुडी हर वो खबर ... जो आपको जानना हैं जरुरी। राजनीति और सैन्य क्षेत्रों से जुडी लेटेस्ट और रोचक ख़बरों के लिए चैनल को फॉलो करें।

राजस्थान के मोस्ट वांटेड और एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर आनंदपाल की माँ विधानसभा चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर लाडनूं विधानसभा सीट से टिकट की दावेदारी पेश की हैं। उन्होंने कहा हैं कि, यदि उन्हें कांग्रेस से टिकट नहीं मिलता हैं तो वे निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी।

हाल ही में गेंगस्टर आनंदपाल की माता निर्मल कंवर डीडवाना में आयोजित एक समारोह में पहुंची। रावणा राजपूत समाज के इस समारोह में समाज की प्रतिभाओं का सम्मान किया गया। इस दौरान समाज वक्ताओं ने बीजेपी सरकार पर आनंदपाल के फर्जी एनकाउंटर का आरोप लगाया।

समारोह के दौरान कमल का फूल, हमारी भूल के नारे गूंजे। इसके अलावा पूरे समारोह के दौरान बीजेपी के खिलाफ नारे लगाए गए। समारोह के दौरान कांग्रेस से समाज का समर्थन लेकर लाडनूं सीट पर आनंदपाल के परिवार को टिकट देने की मांग की गई और लोगों से उन्हें समर्थन देने की मांग की गई।

दोस्तों गैंगस्टर आनंदपाल की माँ के चुनाव लड़ने पर आप क्या प्रतिक्रिया देना चाहेंगे ? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें और हमारे चैनल को फॉलो करें।

Related News