अमित शाह और पीएम मोदी CAA लेकर आए हैं और इसी के बाद से इसका विरोध हो रहा है। हाल ही में शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान के टका बैंच में मुख्यमंत्री और मंत्रियों ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का स्वागत किया। वहां अमित शाह ने सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताते हुए कई मुद्दों पर बात की।

उन्होंने कहा कि देश के वीरों ने आतंकवाद हो या नक्सलवाद को खत्म करने के लिए बलिदान दिया है। इस प्रदेश को चार-चार परमवीर चक्र मिले हैं। शाह ने आगे कहा कि नेहरू-लियाकत समझौते में अल्पसंख्यकों की रक्षा करने को लेकर बातचीत की थी। वहां पर जो शरणार्थी हैं उनके लिए पीएम मोदी CAA लेकर आए हैं।

इस मंत्री ने सोनिया गांधी को लगाया फटकार कहा खुद इटली से आकर भारत की नागरिकता ले ली

राहुल पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि राहुल बाबा को चैलेंज देता हूं कि पूरा एक्ट पढ़कर बता दें कि कहां लिखा है नागरिकता छीनने का प्रावधान।

उन्होंने कहा कि सीएम हेल्पलाइन पर तीन महीने में 30 हजार से ज्यादा शिकायतों का निपटारा किया गया था । जनमंच के माध्यम से लोगों की शिकायतों का समाधान मौके पर किया जा रहा है।

CAA और NRC को लेकर मोदी सरकार ने बदली अपनी रणनीति, कहा लोगो को,,,

सरकार बनते ही 70 साल की आयु के बुजुर्गों की पेंशन बढ़ाई। हिमकेयर योजना के तहत एक साल में प्रदेश में 55 हजार लोगों का मुफ्त इलाज किया जा चुका है।

Related News