राज्य के भाजपा और अन्नाद्रमुक ने केंद्रीय गृह मंत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया है। अमित शाह के स्वागत के लिए व्यस्त जीएसटी रोड के किनारे पारंपरिक नृत्य और संगीत प्रदर्शन और जयकार के साथ भीड़ एकत्र हुई, जो सरकारी कार्यों में भाग लेने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं का अभिवादन कर कुछ कदमों की दूरी पर थी। अधिक आश्चर्य तब देखने को मिला जब उन्होंने तमिल में बोलने में असमर्थता के लिए और DMK में राजनीतिक शिकायतों को शुरू करने के लिए माफी मांगी।

“तमिल लोग विज्ञान और कला में अग्रणी रहे हैं। स्वतंत्रता आंदोलन में इसके नेताओं और लोगों के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है, ”शाह ने कहा। इसके बाद उन्होंने दिवंगत मुख्यमंत्रियों और AIADMK नेताओं एमजी रामचंद्रन और जे जयललिता को श्रद्धांजलि दी। तमिलनाडु के विकास में नेताओं के योगदान को याद करते हुए, उन्होंने बाद में डीएमके-कांग्रेस गठबंधन के सत्ता में होने पर "वंशवाद शासन और भ्रष्ट शासन" के साथ विरोधाभास किया।

2 जी घोटाले के बारे में जनता को याद दिलाते हुए शाह ने कहा, "डीएमके चुनावों में रूख का सामना करती है ... केवल forces लोकतांत्रिक ताकतें प्रबल होंगी"। इसकी तुलना में, उन्होंने कहा, "मोदी सरकार ने तमिलनाडु को किसी भी अन्य पिछली केंद्र सरकार के विपरीत अपना उचित हिस्सा और अधिकार दिया था।" शाह ने तमिलनाडु के विकास में पलानीस्वामी और ओ पन्नीरसेल्वम के नेतृत्व की सराहना की। "उनके नेतृत्व में, राज्य अच्छी तरह से प्रगति कर रहा है।" उन्होंने कहा, "मुझे विश्वास है कि यह सरकार एमजी रामचंद्रन और जे जयललिता के दिखाए मार्ग पर जारी रहेगी।"

Related News