पंजाबी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले पर गृह मंत्री अमित शाह का बड़ा बयान आया शाह ने कहा कि उन्होंने इस मामले पर रिपोर्ट मांगी है अमित शाह ने कहा कि इस मामले में जिम्मेदार लोगों को जवाब देना होगा।

उन्होंने पंजाब गृह मंत्रालय से भी रिपोर्ट तलब की है साथ ही उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में किसी भी तरह की चूक को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा अमित शाह ने ट्वीट करके कहा कि गृह मंत्रालय ने पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा की सेंड पर विस्तृत रिपोर्ट मांगी है सुरक्षा प्रक्रिया में इस तरह की कोई भी लापरवाही को स्वीकार नहीं किया जाएगा।

पंजाब में आज भी कांग्रेसी निर्मित घटना बताती है कि यह पार्टी कैसे सोचती है और काम करती है उन्होंने कहा कि लोगों द्वारा कांग्रेस को बार-बार नकार जाने से यह पार्टी गलत रास्ते पर चली गई है अभी नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर पंजाब सरकार सवालों के घेरे में है लेकिन व सुरक्षा में चूक नहीं मान रही है।

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी कह रहे हैं कि अगर प्रधानमंत्री मांगते तो मैं अपना खून भी दे देता प्रधानमंत्री को हेलीकॉप्टर से फिरोजपुर जाना था उनके रास्ते में अचानक से प्रदर्शनकारी आ गई वह भी शांति से रास्ते पर बैठे थे प्रधानमंत्री पर कोई हमला नहीं हुआ पीएम की जान खतरे में नहीं थी अगर चूक हुई है तो जांच कराने के लिए तैयार हूं।

Related News