लखनऊ: उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का खेल तेज हो गया है. बुलंदशहर के पूर्व विधायक और बाहुबली नेता श्री भगवान शर्मा (गुड्डू पंडित) ने यूपी के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता कल्याण सिंह के बेटे पर उनका नामांकन रद्द कराने का आरोप लगाया है. गुड्डू पंडित ने बताया कि एटा लोकसभा सीट से सांसद राजवीर सिंह (राजू भैया) ने उनका नामांकन रद्द कर दिया है.



देबाई सीट से बसपा से दो बार के विधायक गुड्डू पंडित हाल ही में समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल हुए थे। हालांकि एसपी ने उन्हें टिकट देने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद गुड्डू पंडित ने शिवसेना के उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया। इस नामांकन में फॉर्म बी शामिल न होने के कारण चुनाव आयोग ने उनका नामांकन रद्द कर दिया था। नामांकन रद्द होने के बाद गुड्डू पंडित की सफाई भी सामने आई थी। उन्होंने कहा था कि वे नामांकन के साथ फॉर्म बी जमा करना कैसे भूल सकते हैं। उनका नामांकन रद्द होने की वजह सिर्फ राजू भैया हैं. उन्होंने सांसद राजवीर सिंह पर और भी कई बेबुनियाद आरोप लगाए थे.

गुड्डू पंडित ने कहा था कि राजवीर उसकी हत्या करवा सकता है। उन्होंने कहा कि वह न्याय के लिए उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाएंगे। गुड्डू पंडित ने इससे पहले 2007 और 2012 के विधानसभा चुनाव में राजवीर सिंह को हराया था। इस बारे में बात करते हुए गुड्डू पंडित ने कहा था कि इन हारों की वजह से ही राजू भैया उनसे डरते हैं और नफरत के चलते उनका रास्ता रोकने का काम कर रहे हैं.

Related News