PM की बैठक में मुख्यमंत्रियों से बोले अमित शाह- तुरंत रोकें लॉकडाउन ,,,

जैसा कि हम सभी जानते है कल यानि सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के सभी मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो काॅन्फ्रेंस के माध्यम से बैठक की। इस बैठक में बंगाल की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भी हिस्सा लिया। पीएम मोदी के साथ हुई बैठक के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि केन्द्र सरकार तो सबके अकाउंट में 10,000 रुपये करके तो दे ही सकती है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी सरकार ने तो वादा किया था कि प्रत्येक के अकाउंट में 15 लाख रुपये भेजेंगे। रुपया तो है अभी दो। ऐसा होने से लाॅकडाउन के दौरान साधारण लोगों को समस्याएं भी नहीं होंगी। ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम मोदी के साथ हुई बैठक के बाद जो प्रतीत हो रहा है उसके हिसाब से आगले कुछ दिनों तक ऐसी ही स्थिति रहने वाली है।

3 मई के बाद भी जारी रहेगा लॉकडाउन, मीटिंग में PM Modi ने दिए संकेत

WHO ने दी चेतावनी, कोरोना से ठीक हो चुके मरीज बन सकते हैं बड़ा खतरा !
मुख्यमंत्री ने केन्द्र पर निशाना साधते हुए कहा कि केन्द्र सरकार की तरफ से एक ओर कहा जा रहा है कि लाॅकडाउन का उल्लंघन न हो। उधर दुकाने खोली जा रही हैं। हम तो चाहते हैं सब दुकाने खोली जाए। किन्तु ऐसा होने से तो लोग इधर-उधर आएंगे जायेंगे ही। भीड़ होगी। ऐसा होने से लाॅकडाउन का कोई मतलब ही नहीं रहेगा। हम झगड़ा नहीं चाहते हैं। हम लाॅकडाउन के समर्थन में हैं।

Related News